मंगलवार, 1 अक्तूबर 2024

संजीव शर्मा व व्यापार प्रकोष्ठ संयोजक अनुज मित्तल की देखरेख में हुआ व्यापारी सम्मेलन, मोदी, योगीराज मे व्यापारी सुरक्षित महसूस कर रहा है--कपिल देव अग्रवाल

 

मुकेश गुप्ता

गाजियाबाद । भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के निर्देशानुसार व्यापार प्रकोष्ठ संयोजक अनुज मित्तल की देखरेख में व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन जीटी रोड स्थित वेस्ट व्यू बैंकेट में किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने संबोधन में कहा कि महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा को एक ही दिन में पार्टी के 10 कार्यक्रम करने पर शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं। 

उन्होंने उनकी प्रशंसा करते हुए बताया कि संजीव शर्मा एक अध्यक्ष के रूप में बहुत ही ऊर्जावान और कुशल नेतृत्व के धनी है गाजियाबाद में संजीव शर्मा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी प्रतिदिन नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। व्यापारियो से सम्मुख होते हुए उन्होने कहा कि 2017 से पहले देश प्रदेश में किस प्रकार एक भय का माहौल व्याप्त था जगह-जगह व्यापारियों का उत्पीड़न किया जाता था फिरौती हफ्ता वसूली जैसी घटनाएं आए दिन सामने आती थी एक जाति विशेष एवं एक समाज के लोगों का राज चलता था जिनके द्वारा जमीनों पर कब्जे कराए जाने का काम किया जाता था।

उन्होंने कहा कि जब  2017 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार आई उसके बाद उत्तर प्रदेश प्रतिदिन फल फूल रहा है कानून का राज स्थापित हुआ है और व्यापारी खुशहाल हुआ अनेक प्रकार के नए व्यापार को बढ़ाने के लिए लोन की व्यवस्था की गई सुरक्षा की व्यवस्था की गई और पूरी दुनिया और देश के विभिन्न प्रदेशों का उत्तर प्रदेश में विश्वास बढ़ा और नये व्यापार स्थापित हुए बहुत सारे प्रदेश और विदेशी कंपनियों ने उत्तर प्रदेश में निवेश करना शुरू किया और देश प्रदेश की स्थिति तेजी से बदलती चली गई आज महिला रात को भी कहीं अकेले जा सकती है यह केवल भाजपा की सरकार में ही हुआ उन्होंने व्यापारियों को उत्साहित करते हुए कहा कि आप लोग निश्चिंत रहें आपके जिले के प्रत्येक जनप्रतिनिधि आपके साथ हैं हम हर समस्या में व्यापारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। गाजियाबाद सांसद  अतुल गर्ग ने अपने संबोधन से पहले सर्वप्रथम लोहा मंडी के व्यापारियों को सड़क निर्माण के कई कार्यों को कराने का टेंडर आदेशित पत्र दिया। लोहा मंडी के गड्ढा मुक्त करने वाले फरमान पत्र को लोहा व्यापार मंडल के अध्यक्ष अतुल जैन , सुभाष चंद्र गुप्ता ने प्राप्त करते ही उनका एवं भाजपा सरकार का धन्यवाद दिया। अतुल गर्ग ने बताया कि किस प्रकार विपक्षी दलों के द्वारा कहा जा रहा है कि अफसर की नियुक्ति जातिगत होनी चाहिए जो की एक अभिशाप से कम नहीं है अधिकारी एक समाज का प्रतिनिधित्व करने वाला व्यक्ति होता है उन्होंने बताया कि विपक्षों ने कहा कि बांग्लादेश जैसा एक आंदोलन भारत में भी होना चाहिए जबकि हमारी शक्ति एकता में है विरोधी इस भुलावे में ना रहे कि किसी भी प्रकार से भारत के लोगों को भड़काया जा सकता है उन्होंने कहा भारत की अखंडता का सबसे बड़ी पूंजी भारत में एकता की शक्ति है।  

पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री व्यापारी नेता अशोक गोयल ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए बताया कि गाजियाबाद के समस्त जनप्रतिनिधि आपकी आवाज को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक ले जाने के लिए सक्षम है और सदा इसके लिए आप सबके साथ खड़े हैं और प्रयास करते रहेंगे। इस कार्यक्रम में अनेक जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी भी सम्मिलित हुए कार्यक्रम अनेक व्यापार मंडलों के अध्यक्ष पार्टी के कार्यकर्ता थे जिनमें महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बलदेव राज शर्मा , राजेंद्र मित्तल, संजीव मित्तल  यशवर्धन गुप्ता , प्रदीप चौधरी, बालकिशन गुप्ता बालू , अशोक भारतीय, मनोज गुप्ता, आशू पंडित, कार्यक्रम सह संयोजक अनिल सांवरिया , विपिन गोयल , राकेश गर्ग , सुभाष छाबड़ा, राजू छाबड़ा, मनबीर नागर, संजीव लहोरिया,कामेश्वर त्यागी, विरेंद्र सारस्वत, हरिओम शर्मा, नीरज त्यागी, आलोक त्यागी, संदीप बंसल लोहा विक्रेता मंडल अध्यक्ष अतुल जैन अन्य व्यापारी नेता उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन पंकज गर्ग ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें