गुरुवार, 17 अक्तूबर 2024

जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल, इंदिरापुरम सीबीएसई नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप का विजेता बना

 


मुकेश गुप्ता

स्कूल के खिलाड़ियों ने अपने शहर के साथ उत्तर प्रदेश का भी नाम रोशन कियाः चेयरमैन जे. के. गौड़, प्रधानाचार्य निधि गौड़ ने खिलाड़ियों व कोच को दी बधाई

गाजियाबाद । सीबीएसई नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल इंदिरापुरम का दबदबा जारी है। स्कूल ने सीबीएसई नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप का चैंपियन बनकर इतिहास रच दिया। रेन्बो इंटरनेशनल स्कूल, काँगड़ा में आयोजित सीबीएसई नेशनल टेबल टेनिस प्रतियोगिता में जेकेजी ने अपना दबदबा कायम रखते हुए चैंपियन बनने का श्रेय प्राप्त किया। 

स्कूल ने टीम गेम में अंडर 14 गर्ल्स में अनोखी, अवनीत, श्रेया, अक्षिता ने ब्रोंज मेडल, एकल प्रतियोगिता में अंडर 14 गर्ल्स में अनोखी ने सिल्वर मेडल, अंडर-17 गर्ल्स में अनिका गुप्ता ने ब्रोंज मेडल, अंडर 17 बॉयज मिक्स डबल में आरव राठी ने सिल्वर मेडल जीतकर विद्यालय और विद्यालय की टेबिल टेनिस अकैडमी का नाम रोशन किया। स्कूल के चेयरमैन जे. के. गौड़ ने विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्होंने अपने प्रदर्शन से स्कूल व गाजियाबाद का ही नहीं पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि स्कूल के खिलाडी इसी प्रकार निरंतर शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने परिवार, स्कूल व शहर का ही नहीं अपने प्रदेश व देश का भी गौरव बढाते रहेंगे।  स्कूल की प्रधानाचार्य निधि गौड़ ने खिलाडियों एवं उनके कोच विभोर खरे जी को उनकी जीत पर बधाई दी, उन्होंने कहा कि जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल इंदिरापुरम आज शिक्षा ही नहीं खेल व अन्य क्षेत्रों में भी अपनी अलग पहचान बना चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें