सोमवार, 21 अक्तूबर 2024

एसडीजीआई ग्लोबल यूनिवर्सिटी ने नए छात्रों के स्वागत में दी फ्रेशर्स पार्टी - एस्पेरेंजा 2024 के साथ किया आयोजन

 


मुकेश गुप्ता
गाजियाबाद ।  एसडीजीआई ग्लोबल यूनिवर्सिटी ने 

19 अक्टूबर 2024 को,फ्रेशर्स पार्टी - एस्पेरेंजा-2024 का आयोजन किया, जिसमें विश्वविद्यालय ने नए छात्रों का स्वागत एक अविस्मरणीय उत्सव, प्रतिभा, और आपसी सहयोग के साथ किया।

कार्यक्रम की शुरुआत अध्यक्ष एंव कुलाधिपति  महेंद्र अग्रवाल तथा उपाध्यक्ष अखिल अग्रवाल ने दीप प्रजवल और गणेश वंदना से की। जिसमे समारोह में एक पवित्र और सम्मानजनक वातावरण का संचार किया। इस अवसर पर छात्रों में अतुलनीय उत्साह का संचार परिलक्षित रहा था जब उन्होंने दिन के शानदार कार्यक्रमों में प्रति भाग लिया।

संस्कृति और वस्त्रों पर आधारित फैशन वॉक के विभिन्न चरणों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जहां प्रतिभागियों ने सुंदर और सृजनात्मक परिधानों का शानदार प्रदर्शन किया। मिस्टर और मिस फ्रेशर प्रतियोगिता में छात्रों ने अपनी प्रतिभा, बुद्धिमत्ता, और आकर्षण का प्रदर्शन किया।

आकर्षक एकल और समूह नृत्यों से लेकर सोलो संगीत प्रस्तुतियों तक, मंच ने एसडीजीआई के छात्रों की अपार रचनात्मकता और प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जैसे ही दिन रात में बदला, कार्यक्रम ने द डार्क म्यूजिशियन बैंड के शानदार लाइव प्रदर्शन के साथ नई ऊंचाइयों को छुआ, जिसने सभी प्रतिभागियो में उतसाह भर दिया और रात को माहौल एक ऊर्जा से भरपूर उत्सव में बदल दिया।

अपने प्रेरणादायक संबोधन में, कुलपति (प्रभारी), प्रोफेसर (डॉ0) प्रसेंनजीत कुमार ने छात्रों को बड़े सपने देखने और एसडीजीआई ग्लोबल यूनिवर्सिटी में अपने समय का अधिकतम लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया। उप कुलपति (प्रशासन),  पीयूष श्रीवास्तव (आई0पी0एस0,आई0 जी0-रिटायर्ड) ने छात्रों को अनुशासन और एकता के महत्व के साथ अग्रसर होने हेतु पे्ररित किया, उन्हें लुफत और जिम्मेदारी के बीच संतुलन बनाने के लिए मार्गदर्शन किया।

इस कार्यक्रम में सभी निदेशकों, प्राचार्यों, प्रॉक्टर, रजिस्ट्रार, प्रशासनिक स्टाफ और बड़ी संख्या में छात्रों की उपस्थिति ने इसे यादगार समारोह बना दिया। उत्साह, खुशी, और रचनात्मकता ने यह सुनिश्चित किया कि एस्पेरेंजा 2024 इस अकादमिक वर्ष के सबसे यादगार आयोजनों में से एक होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने में सांस्कृतिक समिति की अध्यक्ष डाॅ दीपा कँवर, चीफ अकाउंटेंट आफिसर  सुभाष शर्मा, प्राक्टर  संदीप सिंह व सी0एस0ओ0  प्रभात शर्मा व अन्य का सराहनीय योगदान रहा। जब नए छात्र इस नए सफर की शुरुआत करते हैं, तो एस्पेरेंजा- 2024 केवल एक उत्सव नहीं है, बल्कि एसडीजीआई ग्लोबल यूनिवर्सिटी में उनकी यात्रा की शुरुआत है, जहां दोस्ती खिलेंगी और सपने उड़ान भरेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें