बुधवार, 28 अगस्त 2024

विजयनगर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाश किए गिरफ्तार चोरी का माल बरामद

 

मुकेश गुप्ता

गाजियाबाद । थाना विजयनगर क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों में बीती रात हुई मुठभेड़, के दौरान एक बदमाश हुआ घायल हो गया जिसे ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है। 

डीसीपी नगर राजेश कुमार तथा एसीपी रितेश त्रिपाठी ने प्रेस वार्ता में बताया कि घायल बदमाश की पहचान जावेद निवासी दादरी के रूप में हुई हैं तथा दूसरा बदमाश सलमान निवासी जहाँगीरपुरी दिल्ली हुआ गिरफ्तार किया है ।

उन्होंने बताया कि दोनों बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है।  इनके ऊपर चोरी, गैगेस्टर आदि अपराधों के कई मामले हैं दर्ज। इनके कब्जे से एक चोरी की ब्रेजा गाड़ी, एक कैमरा, ढ़ेर सारा चोरी का सामान बरामद हुआ है।जबकि इनके 2 साथी फरार है जिनकी तलाश की जा जारी है । कोतवाली विजयनगर प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि यूट्यूबर/पत्रकार राहुल हुड्डा निवासी राहुल विहार के घर में  18 अगस्त को चोरी हुई थी, उनका प्रोफेशनल फ़िल्मी कैमरा जिसकी कीमत 3 लाख थी,उसे बदमाश चुरा ले गए थे, जो पकडे गए बदमाशों से बरामद किया है ।  उन्होंने बताया कि पुछताछ के दौरान बदमाशों ने ब्रेजा कार के बारे में बताया कि इसको 8 अगस्त को सूरजपुर नोएडा से चोरी किया था जो  बदमाशों से बरामद की है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें