शुक्रवार, 23 अगस्त 2024

एस०डी०जी०आई० ग्लोबल यूनिवर्सिटी मे दीक्षांत समारोह का आयोजन, विधि के नए छात्रों का किया स्वागत

 

मुकेश गुप्ता

गाजियाबाद । एस०डी०जी०आई० ग्लोबल यूनिवर्सिटी मे सुंदर दीप कॉलेज ऑफ लॉ ने ओरिएंटेशन कार्यकम दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। साथ ही नए छात्रों का स्वागत किया। जिसके साथ ही एल०एल०बी० एवं बी०ए०एल०एल०बी० कार्यक्रमों के नवप्रवेशित छात्रों के लिए एक शैक्षणिक यात्रा का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम के शुभ अवसर पर मुख्य अतिथि प्रो० (डॉ०) आलोक शर्मा (दिल्ली विश्वविद्यालय) ने छात्रों को विधि के क्षेत्र में उपलब्ध विभिन्न रोजगार के अवसरों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

एस०डी०जी०आई० ग्लोबल यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर प्रो० (डॉ०) प्रसन्नजीत कुमार ने नए छात्रों का स्वागत करते हुए अपने छात्रों के लिए एक सहायक और समृद्ध वातावरण बनाने और अनुशासन के मुख्य मानको को बनाए रखने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिवद्धता के बारे में जानकारी दी।एस०डी०जी०आई० ग्लोबल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार श्री पीयूष श्रीवास्तव ने विश्वविद्यालय के रैगिंग मुक्त वातावरण एवं मुख्यतया महिला सुरक्षा के विषय पर छात्रों को आश्वस्त किया।

सुंदरदीप कॉलेज ऑफ लॉ की प्राचार्य प्रो० (डॉ०) उर्मिला जाटव ने छात्र/छात्राओं को विधि अध्ययन एवं समाज में उसकी उपयोगिता के बारे में जानकारी देते हुऐ छात्र/छात्राओं का स्वागत किया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय कि डीन डॉ० विभा सिंह, डायरेक्टर डॉ० अवधेश प्रताप सिंह, डॉ० अंजलि क्वातरा, डॉ० उर्वशी चौधरी और अन्य सभी डायरेक्टर एवं सुंदर दीप कॉलेज ऑफ लॉ के मौ० इमरान, शिप्रा, सीमा चौधरी, आकाश सैनी, वर्तिका और अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें