बुधवार, 7 अगस्त 2024

वैश्य समाज के उत्थान के लिए सभी से मिलजुलकर कार्य करें---गोपाल शरण गर्ग,


मुकेश गुप्ता

गाजियाबाद । अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की बैठक का आयोजन मंगलवार को अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के जिला अध्यक्ष बालकिशन गुप्ता के ऑफिस के जी 35 कवि नगर गाजियाबाद पर किया गया। अग्रवाल सम्मेलन के बैठक को अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग, अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र अग्रवाल तथा महामंत्री रामकुमार तयाल आदि ने संबोधित किया ।

बैठक में अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के पदाधिकारीयो ने वैश्य समाज की उपेक्षा पर गंभीर चिंता प्रकट करते हुए वैश्य समाज के उत्थान के लिए सभी से मिलजुलकर कार्य करने का आह्वान किया। 

बैठक में अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के पदाधिकारीयो ने सरकार से वैश्य समाज के लिए आयोग गठन करने की मांग की तथा वैश्य समाज व्यापारियों के लिए पेंशन लागू करने की मांग की। बैठक में गाजियाबाद विधानसभा से प्रदेश संगठन से वैश्य समाज के उम्मीदवार को प्रत्याशी बनाने का आग्रह किया सम्मेलन को जिला अध्यक्ष बाल किशन गुप्ता ने संबोधित करते हुए वैश्य समाज के लिए संघर्ष करने का वादा राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा प्रदेश अध्यक्ष से किया अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन में  अग्रोहा धाम के लिए मिलजुलकर उसके सौंदर्य करण तथा संकल्प को आगे बढ़ने का निर्णय लिया बैठक मे मुख्य रूप से मनोज गुप्ता, बाल किशन गुप्ता, अजय सिंघल, राजीव अग्रवाल, परमानंद सिंघल,  भार्गव, ऋषि बंसल,अशोक भारतीय, सौरभ, संजीव गर्ग, आशु गोयल, के के अनिल आदि उपस्थित थे।

लोहा विक्रेता मंडल अध्यक्ष अतुल जैन, वैश्य समाज के मुख्य पदाधिकारी अभिषेक गर्ग,अवनीश गर्ग ,संजय गोयल ,राजेश गुप्ता आदि ने सम्मेलन को संबोधित किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें