शुक्रवार, 2 अगस्त 2024

डॉ.अतुल जैन ने कावड़ियों की सेवा में भाग लिया और चिकित्सा शिविर में पहुंचे

 


मुकेश गुप्ता

गाजियाबाद । लोहा विक्रेता मंडल के अध्यक्ष और टेक्निकल इंस्टीट्यूशंस फाउंडेशन ऑफ उत्तर प्रदेश के महासचिव डॉ.अतुल कुमार जैन अपने समस्त समर्पण ग्रुप के साथ सुबह-सुबह श्री धर्मार्थ सेवा समिति द्वारा कांवड़ियों की सेवार्थ लगाए गए शिविर में पहुंचकर प्रसाद वितरण में भाग लिया भोले के भक्तों के लिए काफी वर्षों से यह शिविर लगाया जाता है और हजारों की संख्या में प्रतिदिन शिव भक्त आकर यहां पर शिविर में नाश्ता भोजन स्नान एवं विश्राम इत्यादि करते हैं। 

रात्रि के समय डॉ.अतुल कुमार जैन  रोटरी गाजियाबाद सेंट्रल द्वारा आयोजित चिकित्सा शिविर में पहुंचकर उपस्थित हुए कावड़ यात्रियों द्वारा भव्य रूप में एक से एक सुंदर सजावट वाली कावड़ को लेकर जा रहे थे पुलिस प्रशासन का योजना बनाकर तरीके से किया हुआ प्रबंध बहुत अच्छा था इस बार कांवड़ियों की संख्या पिछली वर्षों के मुकाबले काफी बढ़ी हुई है और वर्ष 2022 में जहां 132 शिविर लगते थे इस बार 300 से अधिक शिविर लगाए गए हैं सीसीटीवी कैमरा से काफी नियंत्रण रखा जा रहा है । आशा है कांवरियों की यात्रा सफलतापूर्वक सकुशल संपन्न हो जाएगी ।

अतुल कुमार जैन के साथ रामनिवास बंसल राजीव खंडेलवाल सुनील जैन राजीव मंगल सुधीर जैन सुशील कुमार सुनील जैन, रोटरी क्लब गाजियाबाद सेंट्रल के अध्यक्ष अजय शर्मा, सचिव अनुपम गर्ग,मनोज सिंघल और संजय गर्ग इत्यादि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें