सोमवार, 29 जुलाई 2024

मेरठ रोड़ तिराहे पर पुलिस कमीशनरेट,जिला प्रशासन और सिविल डिफेंस द्वारा आयोजित कन्ट्रोल रूम का उद्घाटन डीसीपी नगर राजेश कुमार ने किया

  


मुकेश गुप्ता

गाजियाबाद। पुलिस कमीशनरेट,जिला प्रशासन और सिविल डिफेंस गाजियाबाद के द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मेरठ रोड तिराहे पर इंटीग्रेटिड कन्ट्रोल रूम का विधिवत् शुभांरभ मुख्य अतिथि  राजेश कुमार आई पी एस पुलिस उपायुक्त नगर और विशिष्ट अतिथि  अजय सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि एव रवि कुमार ए सी पी नंदग्राम जी का स्वागत  अनुराग मिश्र उप आयुक्त श्रम,ललित जायसवाल चीफ वार्डन सिविल डिफेंस गाजियाबाद द्वारा किया गया।

मुख्य अतिथि राजेश  ने कांवड़ के समय व्यवस्था में लगे  सभी विभागों की तारीफ की और विशेष रूप से सिविल डिफेंस के वार्डन के निस्वार्थ सेवा भाव की तारीफ की। सिटी मजिस्ट्रेट अजय ने भी कहा इतना गुरूतर कार्य बिना सभी के सहयोग के किया जाना संभव नहीं है। उप आयुक्त श्रम अनुराग  ने भी प्रभारी कन्ट्रोल रूम के रूप में सब विभागों के योगदान की प्रशंसा की विशेष रूप से चीफ वार्डन  ललित जायसवाल  के नेतृत्व में सिविल डिफेंस गाजियाबाद द्वारा कंट्रोल रूम एक स्थापना में उनके योगदान ।

चीफ वार्डन ललित जायसवाल  ने सभी विभाग नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग, विद्युत विभाग,मीडिया और आए हुए अतिथियों का धन्यवाद किया।

कार्यक्रम में गुलाम नबी ए डी सी,अनिल अग्रवाल, डॉक्टर नीरज, राजेंद्र शर्मा डिविजनल वार्डन, ए के ठाकुर सुजीत प्रसाद , सुनील गर्ग ,अशोक कुमार आदि अनेकों लोगो ने शिरकत की

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें