सोमवार, 8 जुलाई 2024

भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी की टीम ने हाथरस की भगदड़ में घायल हुए पीड़ितो का बागला अस्पताल पहुंच क़र हालचाल जाना,पीड़ितों को फल,बिस्किट व ग्लूकोस आदि वितरित किए

 

मुकेश गुप्ता

गाजियाबाद।  भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी की प्रदेश अध्यक्ष  श्रीमती आनंदीबेन महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर रेड क्रॉस गाजियाबाद की एक टोली हाथरस की भगदड़ में घायल पीड़ितों का कुशलक्षेम पूछने के लिए बागला अस्पताल हाथरस पहुंच क़र सभी पीड़ितों  को फल,बिस्किट व ग्लूकोस आदि वितरित किया।

  सभापति डॉ सुभाष गुप्ता ने बताया कि रेड क्रॉस की सेवाओं की ना कोई सीमा है ना कोई बंधन है हमारा कर्म केवल सेवा हैl हम प्रेम के ध्वजवाहक हैं विश्व शांति ही हमारा उद्देश्य है। सोमवार दोपहर  बाद रेड क्रॉस गाजियाबाद की टोली में सुभाष गुप्ता, राकेश गुप्ता, विपिन अग्रवाल व प्रमोद यादव आदि ने हाथरस अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ गोपाल दास की अगवाई में सभी मरीजों का हाल-चाल पूछते हुए उनको ठाठस बँधाया तथा सभी के उच्च स्वास्थ्य की कामना की तथा भविष्य में घर में रहकर ही ईश्वर का ध्यान करने की सलाह दी।

 जिला हाथरस के टी बी रोग पर प्रभारी अशफाक भाई से टी बी की पुष्टाहार पोटली के संबंध में विस्तृत चर्चा हुईl वार्डों में मरीजों की व्यस्तता के बावजूद भी सभी चिकित्सकों व सहायकों ने पूरा सहयोग दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें