शुक्रवार, 19 जुलाई 2024

लोहा मंडी की विद्युत संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए डा०अतुल जैन बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता से मिले

 

मुकेश गुप्ता

गाजियाबाद ।  लोहा विक्रेता मंडल के एक प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष डॉ.अतुल कुमार जैन के नेतृत्व में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता वीरेंद्र कुमार से उनके कार्यालय में मुलाकात करके लोहा मंडी और अन्य औद्योगिक क्षेत्र में बिजली संबंधित समस्याओं के बारे में अवगत कराते हुए समाधान का निवेदन किया। 

लोहा मंडी में कंक्रीट की एक फुट मोटी मजबूत सड़क बन जाने के कारण बिजली के तार नीचे हो गए हैं और ढीले होकर लटकने लगे हैं जिससे माल लदे हुए वाहनों के आवागमन से स्पर्श होने से दुर्घटना का खतरा बना रहता है ,इसके अतिरिक्त कुछ खंबे टेढ़े-मेढ़े हो गए हैं और गल गए हैं उससे भी दुर्घटना का खतरा रहता है, कुछ भूखंडों के और प्रतिष्ठानों के सामने बिजली का खंभा लगा हुआ है जिससे व्यापारियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है उनको शिफ्ट करने के लिए भी निवेदन किया ,वोल्टेज के उतार-चढ़ाव से भी व्यापारियों को बिजली के उपकरण उपयोग करने में बहुत परेशानी हो रही है ।

सभी उपरोक्त समस्याओं का की ओर डॉ.अतुल कुमार जैन ने अधिशासी अभियंता वीरेंद्र कुमार का ध्यान आकर्षित करते हुए समाधान हेतु निवेदन किया ,उन्होंने सभी बातों को ध्यान से सुनकर आश्वासन दिया । आज के प्रतिनिधि मंडल में अतुल कुमार जैन, सतीश बंसल और अभिषेक गोयल उपस्थित रहे । अतुल जैन ने अधिशासी अभियंता वीरेंद्र कुमार का धन्यवाद ज्ञापित किया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें