शुक्रवार, 28 जून 2024

समरकूल गोल्डन परिवार का प्रत्येक सदस्य है, समरकूल की नींव का पत्थर : संजीव गुप्ता इंदिरा किशोर की सेवानिवृत्ति पर उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ

 


मुकेश गुप्ता

 समरकूल के नंबर वन ब्रांड बनने का श्रेय संजीव गुप्ता ने दिया, अपने कर्मठ एवं समर्पित गोल्डन परिवार के सदस्यों को

गाजियाबाद। समरकूल होम एप्लायंसेज ग्रुप के चेयरमैन संजीव कुमार गुप्ता अपने कुशल एवं मधुर व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। अपनी छवि को चीरतार्थ करते हुए करते हुए शुक्रवार को संजीव    कुमार गुप्ता व राजीव गुप्ता ने अपनी कंपनी की एकाउंट्स हेड इंदिरा किशोर की सेवानिवृत्ति के अवसर पर उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भेंट की।

समरकूल ग्रुप में इंदिरा किशोर का सफर बतौर एकाउंट्स हेड के तौर पर दो दशकों से भी अधिक का रहा है। इस अवसर पर कंपनी के समस्त स्टाफ ने मिलकर केक काटकर, उनको शुभकामनाएं भेंट की। तथा संजीव गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि समरकूल ग्रुप से जुड़ा हुआ प्रत्येक व्यक्ति हमारे गोल्डन परिवार का सदस्य है। और हम उन सभी को साथ लेकर चलते हैं। जिसके फलस्वरूप आज समरकूल ब्रांड नंबर वन पर पहुंच सका है। इस अवसर पर संजीव कुमार गुप्ता, राजीव गुप्ता, आशुतोष गुप्ता, रोहित गोयल, पंकज नोटियाल, अजय माथुर, तरूण कुमार, संदीप जैन, आदि उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें