सोमवार, 24 जून 2024

डॉ बीपी त्यागी की आवाज़ पर उमड़ा त्यागी भूमिहार समाज, त्यागी समाज ने भरी हुंकार, श्रीकांत त्यागी है बेकार

 





                   मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। देश के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर बीपी त्यागी ने त्यागी भूमिहार समाज को श्रीकांत त्यागी विवाद के  मुद्दे पर इकट्ठा किया. इस संबंध में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया जहां पर त्यागी समाज ने इकट्ठा होकर श्रीकांत त्यागी को आड़े  हाथों लिया. इस मौके पर लगभग दो दर्जन वक्ताओं ने अपने विचार रखें जिसमें एक स्वर में कहा गया कि श्रीकांत त्यागी ने समाज का दुरुपयोग किया है और अपने निजी हितों को साधने के लिए पार्टी का गठन कर समाज को कलंकित करने का काम किया है.

इस मौके पर डॉ बीपी त्यागी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने समाज का दुरुपयोग किया और अपने निजी स्वार्थ के लिए पार्टी बनाकर त्यागी समाज को इस्तेमाल करने का काम करने के प्रयास किया. जबकि त्यागी समाज उस विवाद में अपनी बेटी अनु त्यागी के लिए पहुंचा था क्योंकि अनु त्यागी का निश्चित रूप से उत्पीड़न किया गया था. मैंने वीवीआईपी क्लब के आंदोलन में 5 लाख सबसे पहले दिए थे. 6 महीने बाद सत्येंद्र त्यागी और नीरज त्यागी ने मुझे श्रीकांत त्यागी से मेरी अस्पताल में पांच बार मिलवाया. उन्होंने बहुत मन्नत की जिसके बाद मैंने कहा कि मैं चिकित्सा प्रकोष्ठ का काम देख सकता हूं और अपने समाज के साथ अपने शहर की भलाई के लिए काम कर सकता हूं.डॉ  त्यागी ने कहा कि उन्होंने श्रीकांत त्यागी जैसा झूठा व्यक्ति नहीं देखा जो लगातार यह कहता रहा कि मेरी खून की एक एक बूंद आपकी है जबकि मेरा पैसा हड़प कर अब वह फोन भी नहीं उठाने का काम कर रहा है.मैं पार्टी में बेटी अनु त्यागी के मान सम्मान की लड़ाई के लिए शामिल हुआ था लेकिन मैंने देखा कि धीरे धीरे पार्टी में झूठ और अनुशासन हीनता अपने चरम पर पहुंच चुकी है. श्रीकांत त्यागी और नीरज त्यागी ने पार्टी के झंडे बनवाने के लिए मुझे तीन लाख लिए वह वापस नहीं किये. इलेक्शन से पहले कोर कमेटी की मीटिंग में 4 जिलों में श्रीकांत त्यागी ने कांग्रेस से टिकट मिलने की बात कही. लेकिन कांग्रेस पार्टी ने श्रीकांत को मुंह नहीं लगाया और वह  राजनीतिक पार्टी की शुरुआत करते ही मुँह के बल गिर पड़े. इसके साथ ही एक अनगिनत कामों की लिस्ट है जो श्रीकांत त्यागी ने अनैतिक रूप से किए हैं जिनका खामियाज़ा त्यागी बिरादरी पूरे देश में भुगत रही है.

 गौरतलब है की बैठक में अश्वनी त्यागी एचपी त्यागी इस्लामुद्दीन संगीता त्यागी एडवोकेट संजीव त्यागी कांत त्यागी बृजपाल त्यागी बृजमोहन त्यागी उपेंद्र गोयल सुभाष त्यागी रविंद्र कांत त्यागी नीरज त्यागी अजय त्यागी सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे जिन्होंने अपने विचार प्रकट किया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें