शनिवार, 4 फ़रवरी 2023

रोटरी क्लब आफ गाजियाबाद ने कम्पोजिट विद्यालय गांधीनगर में टाॅयलेट ब्लाॅक का निर्माण कराया, क्लब सरकारी विद्यालयों को सुविधाएं उपलब्ध कराने का अभियान चला रहा है

 

 गाजियाबादः रोटरी क्लब आॅफ गाजियाबाद द्वारा सरकारी विद्यालयों के बच्चों के लिए विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध कराने का कार्य किया जा रहा है। अभियान के तहत क्लब ने एलिन के सहयोग से  कम्पोजिट विद्यालय गांधीनगर में टाॅयलेट ब्लाॅक का निर्माण कराया है। 

टाॅयलेट ब्लाॅक का उदघाटन शुक्रवार को आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि नगर आयुक्त डाॅ नितिन गौर ने किया। उन्होंने क्लब द्वारा विद्यालयों में सुविधाएं उपलब्ध कराने व समाज सेवा के अन्य कार्यो की सराहना की। क्लब के अध्यक्ष नवीन गर्ग ने क्लब द्वारा किए जा रहे कार्यो की जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि क्लब ने पिछले 3 वर्ष में प्राथमिक विद्यालय कविनगर, प्राथमिक विद्यालय सिहानी, कम्पोजिट विद्यालय सुभाष नगर समेत कई विद्यालयों में टाॅयलेट ब्लाॅक का निर्माण कराया है। प्राथमिक विद्यालय सिहानी में मिड डे मील रूम का निर्माण भी कराया है। बालिका इंटर काॅलेज में बैडमिंटन कोर्ट व टाॅयलेट ब्लाॅक का कार्य कराया जा रहा है। क्लब का यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा। विशिष्ट अतिथि नगर निगम के मुख्य अभियंता एन के चैधरी, एलिन के जीएम ए एस राना, क्लब के सचिव विपिन गोयल, पूर्व अध्यक्ष पवन रस्तौगी, अनिल अग्रवाल आदि भी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें