शनिवार, 24 दिसंबर 2022

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की जयंती दिवस को किसान सम्मान दिवस के रूप में मनाया

 

 गाजियाबाद। बृहस्पतिवार को गाजियाबाद के  सांसद एवं केंद्रित सड़क परिवहन, राजमार्ग राज्यमंत्री एवं केंद्रित नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. वी.के. सिंह  कृषि विज्ञान केंद्र मोदीनगर, जिला गाजियाबाद में आयोजित भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की जयंती दिवस को किसान सम्मान दिवस के रूप में मानने के लिए मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

 कृषि विज्ञान केंद्र में किसान मेले और किसान प्रदर्शनी का भी आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में किसान मसीहा स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह जी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।  सांसद महोदय जी ने रिबन काटकर प्रदर्शनी की शुरुआत की और सभी प्रदर्शनी लगाने वाले किसानों से वार्ता भी की। 

 उसके उपरांत सांसद  ने आयोजित किसान मेले में आये सभी किसानों को संबोधित करते हुए भारत सरकार व राज्य सरकार द्वारा किसानों के हित में उठाये जा रहे सभी सार्थक कदमों की विस्तार से जानकारी दी और कृषि के क्षेत्र में बेहतर करने वाले किसानों को सम्मानित भी किया। 

इस कार्यक्रम मोदीनगर से  विधायक श्रीमती मंजू शिवाच , मुरादनगर से  विधायक  अजीतपाल त्यागी , गाजियाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह , मुख्य विकास अधिकारी विक्रमादित्य सिंह मलिक , उप कृषि निदेशक राम जतन मिश्र और सम्बंधित विकास के पदाधिकारियों और किसानों की गरिमामयी उपस्थिति रही।

#dmghaziabad

#cdoghaziabad

#mpghaziabad

#kuldeepsingh

#mpvksingh

#dioghazibad

#aiimlaghaziabad

#ghaziabadnews #hindinewspaperghaziabad #sattabandhu


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें