गुरुवार, 14 जुलाई 2022

जरा सी बारिश से लोहा मंडी की सड़के हुई क्षतिग्रस्त, गड्ढों में भरा पानी

 

 गाजियाबाद। नगर निगम  के अधिकारियों की लापरवाही के कारण थोड़ी सी बारिश में ही संपूर्ण लोहा मंडी क्षेत्र में पानी भर गया और व्यापारिक गतिविधियों पर बहुत ही विपरीत असर पड़ा। 

 पानी भर जाने से लोगों को आने जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोहा मंडी के अध्यक्ष अतुल कुमार जैन ने बताया कि  बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित लोहा मंडी से संपूर्ण भारतवर्ष में लोहा और इस्पात की आपूर्ति की जाती है और लोहा व्यापार से विभिन्न करों के रूप में देश और प्रदेश को राजस्व दिया जाता है।

उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास प्राधिकरण तथा गाजियाबाद नगर निगम को भी विभिन्न करों के रूप में काफी धन दिया जाता है ।परंतु लोहा मंडी क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं की ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया जाता है और क्षेत्र के निवासी, व्यापारी और बाहर से आने वाले व्यापारियों को बड़ी ही असुविधा का सामना करना पड़ रहा है । 

श्री जैन बताया कि मंगलवार को हुई थोड़ी देर की ही बारिश में संपूर्ण लोहामंडी क्षेत्र जलमग्न हो गया और वाहनों की आवाजाही में बहुत असुविधा हुई,दुर्घटना का खतरा गहरे गहरे गड्ढे होने के कारण लगातार बना रहा। उन्होंने जिलाधिकारी, मेयर, नगर आयुक्त से लोहा मंडी क्षेत्र की समस्त सड़कों को ठीक कराने की मांग की है। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें